दिलचस्प और शानदार कहानियों के साथ “ज़ी पंजाबी” ने गौरव के साथ पूरे किए 4 साल!!

author
0 minutes, 1 second Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ (चंडीगढ़)

4 साल खुशियाँ दे नाल!

चंडीगढ़, अच्छेलाल, 10 जनवरी 2024: पंजाब में अग्रणी पंजाबी GEC चैनलों में से एक, ज़ी पंजाबी ने अपनी अनूठी कहानियों और रंगीन सपनों के साथ गर्व से चार साल पूरे कर लिए हैं। पंजाब के पंजाबियत को दर्शाते हुए, ज़ी पंजाबी अपनी हर कहानी पेश करके दर्शकों का मनोरंजन करता है, चाहे वह “नयन-जो वेखे अनवेखा”, “गीत ढोली”, सच्चे प्यार की कहानी “दिलदारियाँ”, सच्ची दोस्ती की कहानी “दिलां दे रिश्ते” अदि सभी कहानिओं के साथ पंजाबी दर्शकों के घरों में गूंज रही है।
कहानियों के साथ-साथ दर्शकों ने हर एक्टर को अपना प्यार दिया है और उनके किरदार की खूब तारीफ की है, इतने टैलेंटेड कलाकार को मंच देने का श्रेय ज़ी पंजाबी को जाता है।
इन फिक्शन शो के अलावा नॉन-फिक्शन शो चाहे वह “दिल दियाँ गल्लां सीजन 1 और 2” हो, को दर्शकों ने अपना भरपूर प्यार दिया। यह सीज़न सोनम बाजवा के एपिसोड के साथ शुरू होता है, जिसमें अपने एपिसोड के माध्यम से वह प्रत्येक कलाकार से कुछ व्यक्तिगत सवाल पूछती हैं जो कॉमेडी, मनोरंजन से भरपूर होते है। इसके अलावा ‘अंताक्षरी सीजन 1, 2 और 3’ को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया। ज़ी पंजाबी मूवी सीज़न में पंजाबी ब्लॉकबस्टर फिल्में पेश करने में सबसे आगे है, जिसमें गिप्पी गरेवाल, एमी विर्क, देव खरोड़, गुरनाम भुल्लर की ब्लॉकबस्टर फिल्में शामिल हैं।
ज़ी पंजाबी की चौथी वर्षगांठ के अवसर पर, ज़ी पंजाबी के मुख्य चैनल अधिकारी राहुल राव ने कहा, “ज़ी पंजाबी पंजाब की समृद्ध संस्कृति और भावनाएं दर्शाता है। चार वर्षों में, हमने सम्मोहक कहानियाँ बनाई हैं जो दर्शकों के साथ गूंजते हुए उन्हें नई कहानियाँ दिखाता है । अपना प्रचुर प्यार दिया है। हमें उम्मीद है कि ज़ी पंजाबी आने वाले वर्षों में नई ऊंचाइयों तक पहुंचेगा।

ब्यूरों रिपोर्टःसंजय कुमार/अच्छे लाल (चंडीगढ़)

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *