चंडीगढ़ कांग्रेस नीतिहीन और नेताहीन पार्टी बन कर रह गई है: जतिंदर मल्होत्रा

author
0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ़

चंडीगढ़, अच्छेलाल, 18 जनवरी 2024: चंडीगढ़ महापौर चुनाव में जिस तरह कांग्रेस ने पूरी पार्टी को अपनी सबसे बड़ी आलोचक आम आदमी पार्टी के पास गिरवी रख दिया है और उनके चरणों में गिर गए हैं, इस बात से परेशान होकर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पूनम शर्मा व सुभाष शर्मा के प्रयासों से सैंकड़ों कांग्रेस नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस पार्टी को हमेशा के लिए अलविदा कहा और भाजपा में शामिल हो गए।

भाजपा प्रदेश भाजपा अध्यक्ष जतिंदर पाल मल्होत्रा ने उन्हें पार्टी का पटका पहनाकर स्वागत किया और उन्हें पूरा मान सम्मान दिलाने का वादा किया। इस अवसर पर मल्होत्रा ने कहा कि चंडीगढ़ की जनता देख रही है कि किस तरह से आम आदमी पार्टी ने कांग्रेस को देश की सबसे भ्रष्ट पार्टी कहा था और इसके नेताओं झूठे मुकदमे बना जेलों में डालने का कार्य किया, उसी कांग्रेस के नेता अपनी व्यक्तिगत आकांक्षाओं और मौकापरस्ती के चलते कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को अनदेखा कर आम आदमी पार्टी नेतृत्व की चाटुकारिता में लगे हुए हैं। कांग्रेस ने कभी भी सकारात्मक विरोधी दल की भूमिका नहीं निभाई है। मल्होत्रा ने कार्यकर्ताओं को भरोसा दिया के चंडीगढ़ कॉर्पोरेशन में अगला महापौर भाजपा का ही बनेगा और आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की अगुवाई में देश और चंडीगढ़ का विकास निरंतर जारी रहेगा।

उक्त जानकारी देते हुए मीडिया विभाग के सदस्य अरुणदीप सिंह ने बताया कि भाजपा में शामिल हुए नेताओं में एडवोकेट अनिल शर्मा, कुंदन सिंह, शिवम, कुंवरबीर सिंह, नरिंदर पाल, नीरज, गुरजिंदर सिंह, कुलजीत सिंह, अनमोलप्रीत सिंह, करण, मणि, अनिल वर्मा, अजय कुमार, अंकिता, ईशा रानी, कामनी राणा, अनिता, गीता देवी, ममता, चिंतराम प्रमुख हैं।

इस अवसर पर भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष पूनम शर्मा, दविंदर सिंह बबला, कैलाश जैन व प्रदेश महामंत्री हुकुम चंद विशेष रूप से उपस्थित रहे।

ब्यूरों रिपोर्टः मिलन बहोत/संजीव कुमार/अच्छे लाल (चंडीगढ़)

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *