पवन कुमार बंसल ने किया माउंट कार्मेल स्कूल चंडीगढ़ के विद्यार्थियों को प्रेरितआपका स्किल दिलाएगा भीड़ में अलग पहचान- पवन बंसल

author
0 minutes, 4 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

चंडीगढ़, (अच्छेलाल) पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन कुमार बंसल ने स्कूली छात्रों को, स्कूल पाठ्यक्रम के साथ ही स्पोर्ट्स, स्किल डेवेलपमेंट के साथ सांस्कृतिक गतिविधियों पर भी ध्यान केंद्रित करने के लिए प्रेरित किया।बंसल ने कहा की जीवन में सफलता प्राप्त करने के लिए उन्हें अपने लक्ष्य को जल्दी ही तय करना चाहिए और फिर पूरे उत्साह और समर्पण के साथ उसे हासिल करने की तरफ अपना ध्यान केंद्रित करना चाहिए। इस तरीके से ही उनका कौशल विकास होगा, जो उन्हें आम लोगों की भीड़ में अलग पहचान और सफलता दिलाने में मदद करेगा।

माउंट कार्मेल स्कूल, सेक्टर 47 में बड़े ही उत्साह और खुशी के साथ माउंट कार्मेल कार्निवल-2024 फेस्टिवल की शुरुआत की गई। स्कूल के संस्थापकों और निदेशकों, डॉ. अर्नेस्ट चार्ल्स जे. सैमुएल और डॉ. एनी चार्ल्स सैमुएल, स्कूल की प्रिंसिपल डॉ. परवीना जॉन सिंह के साथ, ‘एमसीसी-2024’ ने इस बार भी बड़ी संख्या में लोगों को आकर्षित किया।

माउंट कार्मेलाइट्स और शहर के निवासी माउंट कार्मेल स्कूल में मेले का आनंद लेने के लिए उत्सुकता से एकट्ठे हुए। छात्र बड़ी संख्या में उत्साह से इकट्ठे होकर अपनी स्टॉल्स को सजाने और संचालित करने के लिए उत्सुक थे। खाद्य पदार्थों, रोमांचकारी राइड्स और रोमांचक खेलों के विकल्प ने सभी को आकर्षित किया।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/अच्छे लाल (चंडीगढ़)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *