जिलाधिकारी ने किया निर्माणाधीन सरसावा सिविल टर्मिनल का निरीक्षण

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ सहारनपुर

कार्य की प्रगति पर डीएम ने जताया संतोष, समय से कार्य पूरा करने एवं गुणवत्ता बनाए रखने के दिए निर्देश

सीमावर्ती जनपदों एवं राज्यों को मिलेगी हवाई यात्रा में सुविधा- डीएम

सहारनपुर, जिलाधिकारी डॉ0 दिनेश चन्द्र ने शासन के उच्च निर्देशों के क्रम में सरसावा में सिविल टर्मिनल के चल रहे निर्माण कार्यों की प्रगति का निरीक्षण किया। डॉ0 दिनेश चन्द्र ने निर्माण कार्य की प्रगति पर संतोष व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि शासन की मंशा के अनुरूप जनसुविधाओं को विकसित करने में गुणवत्ता के साथ समयबद्धता का विशेष ध्यान रखा जाए। उन्होंने कहा कि इससे सीमावर्ती जनपदों एवं राज्यों को हवाई यात्रा करने में सुविधा मिलेगी। डॉक्टर दिनेश चंद्र ने कहा कि प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री के विकास प्राथमिकता कार्यों में ढिलाई न बरती जाए। उन्होंने निर्देश दिए की शेष कार्यों को शीघ्रता से पूर्ण किया जाए एवं बजट तथा अन्य आवश्यकताओं के लिए समय से अनुस्मारक पत्र भिजवाए जाएं।

नर्सरी पौधशाला की देखी सुंदरता, की सराहना

इसके पश्चात उन्होंने डॉक्टर तेज सिंह सैनी की नर्सरी का भ्रमण कर उसकी सराहना की। उन्होंने कहा की जनपद के अन्य लोगो को इनसे प्रेरणा लेकर ऐसी नर्सरी विकसित करनी चाहिए। उन्होंने कहा कि ऐसी नर्सरी न केवल प्रकृति की सुंदरता को बढ़ाती है बल्कि वातावरण को शुद्ध करने में भी सहयोगी होती है। नर्सरी से जड़ी बूटियां प्राप्त होने के साथ ही आय अर्जन का अच्छा स्रोत है।

इस अवसर पर मुख्य विकास अधिकारी सुमित राजेश महाजन, अपर जिलाधिकारी प्रशासन डॉक्टर अर्चना द्विवेदी, उपजिलाधिकारी नकुड़ संगीता राघव सहित संबंधित विभागों के अधिकारीगण एवं कार्यदायी संस्था के पदाधिकारी उपस्थित रहे।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/ संजय कुमार(सहारनपुर)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *