वार्ड 38 माधव नगर चौक में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम को सम्बोधित करते भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ सहारनपुर

वार्ड 54 नूर बस्ती में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में पीएम स्वनिधि लाभार्थी को प्रमाण पत्र प्रदान करते महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी, सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम

वार्ड 54 नूर बस्ती में आयोजित विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम में लोगों को शपथ दिलाते भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी।

वार्ड 38 व वार्ड 54 में लोगों को दिलायी गयी भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने की शपथबिना भेदभाव के मिल रहा है लोगों को योजनाओं का सीधा लाभ: पुनीत त्यागी

लोगों ने ली भारत को 2047 तक विकसित राष्ट्र बनाने की शपथ

सहारनपुर। नगर निगम द्वारा वार्ड 38 माधव नगर चौक व वार्ड 54 नूर बस्ती में विकसित भारत संकल्प यात्रा कार्यक्रम के दौरान क्षेत्र के लोगों को भारत को 2047 तक आत्मनिर्भर और विकसित राष्ट्र बनाने के सपने को साकार करने, देश की समृद्ध विरासत पर गर्व करने और देश की एकता को सुदृढ़ करने तथा देश की रक्षा करने वालों का सम्मान करने की शपथ दिलायी गयी। नूर बस्ती में पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों को प्रमाण पत्र भी प्रदान किये। वक्ताओं द्वारा तथा वीडियो वैन के जरिये लोगों को केंद्र सरकार की 17 विशेष योजनाओं की जानकारी दी गयी।भाजपा महानगर अध्यक्ष पुनीत त्यागी और महामंत्री शीतल विश्नोई ने माधव नगर व नूर बस्ती में लोगों को आयुष्मान कार्ड, उज्जवला योजना, सुकन्या योजना, पीएम स्वनिधि योजना, पीएम आवास योजना, जननी सुरक्षा योजना, किसान सम्मान निधि योजना सहित अनेक योजनाओं की जानकारी देते हुए कहा कि आज सभी योजनाओं का सीधा लाभ प्रत्येक वर्ग के बिना किसी भेद भाव के मिल रहा है। आज पूरे देश में सौहार्द का वातावरण है और युवाओं को रोजगार के नये अवसर मिल रहे हैं।

नूर बस्ती में भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष स.गुरबेज सिंह पेजी ने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा में जब हम समान रुप से साझेदारी करेगे, सब एक झंडे के नीचे आ जायेंगे तो निश्चित रुप से भारत विकसित राष्ट्र बनेगा। जावेद ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी की योजनाओं का लाभ बिना किसी भेदभाव के सबको मिल रहा है और सबसे ज्यादा लाभ अल्पसंख्यक समाज को मिल रहा है। माधवनगर में सहायक नगरायुक्त अशोक प्रिय गौतम, भजापा के वरिष्ठ नेता राहुल लखनापाल शर्मा, सुनील गुप्ता, ने भी सम्बोधित किया। पार्षद अशोक मित्तल, पार्षद संजीव कर्णवाल, पूर्व पार्षद पिंकी गुप्ता, मंडल अध्यक्ष संजीव विश्वकर्मा, महामंत्री सागर वर्मा, अमित गुप्ता, सुनील बंसल, भूपेंद्र मोगा आदि ने भी सम्बोधित किया। कार्यक्रमों का संचालन डॉ. वीरेन्द्र आज़म ने किया।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/ संजय कुमार (सहारनपुर)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *