पूर्व की सरकारों ने शिवालिक तलहटी क्षेत्र की पूरी तरह से उपेक्षा की : कृष्ण बेदी

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में देश और प्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है वर्तमान में भाजपा सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों और क्षेत्रों का बिना किसी भेदभाव के किया जा रहा है एक समान विकास संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश उत्सव से लेकर बाबासाहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती तक कार्यक्रम तैयार : संजीव घारू

चण्डीगढ़, (अच्छेलाल) नारायणगढ़, हरियाणा प्रदेश के गठन के बाद से पहले की सरकारें शिवालिक तलहटी क्षेत्र के लोगों की उपेक्षा करती आई हैं अन्यथा विकास की दृष्टि से यह सुंदर क्षेत्र बहुत पहले ही ऊंचाइयों को छू लेता। ये शब्द पूर्व मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता के साथ-साथ भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश प्रभारी कृष्ण बेदी ने स्थानीय पीडब्ल्यूडी विश्रामगृह में अपने नारायणगढ़ प्रवास के दौरान पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहे।उन्होंने कहा कि वर्तमान में भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा समाज के सभी वर्गों और क्षेत्रों का बिना किसी भेदभाव एवं पूर्वाग्रह के आधार पर एक समान विकास किया जा रहा है। इसका जीता जागता उदाहरण पारदर्शिता और प्रौद्योगिकी आधारित शासन प्रणाली है। कृष्ण बेदी ने कहा कि विकसित भारत, विकसित हरियाणा की दिशा में डबल इंजन की सरकार आजादी के अमृत काल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में हमारा देश और प्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ रहा है। खासकर नारी सशक्तिकरण की दिशा में देश एवं प्रदेश तेजी से आगे बढ़ रहा है। डबल इंजन की सरकार द्वारा शुरू की गई योजनाओं से बहनों को सुगमता के साथ आगे बढ़ने का अवसर मिल रहा है।पत्रकारों द्वारा आगामी संसदीय चुनावों में पार्टी की तैयारी बाबत पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए बेदी ने कहा कि प्रदेश के सभी लोकसभा क्षेत्रों में चुनावी कार्यालय खोल दिए गए हैं और हरियाणा की 90 विधानसभाओं में चुनावी कार्यालय इस माह के अंत तक शुरू कर दिए जाएंगे और पार्टी का कार्यकर्ता बूथ स्तर तक चुनावी रण के लिए कमर कस के तैयार है और हरियाणा की 10 संसदीय सीटों पर कमल का फूल खिलाकर पीएम नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए न केवल कार्यकर्ता बल्कि आम जनता भी उत्साहित है।

पत्रकार वार्ता में उनके साथ मौजूद अनुसूचित जाति मोर्चा के प्रदेश मीडिया प्रभारी संजीव घारू ने जानकारी देते हुए बताया कि मोर्चा की तरफ से संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी के प्रकाश उत्सव से लेकर बाबासाहेब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर की जयंती तक अपने कार्यक्रम पार्टी द्वारा तैयार किए जा रहे हैं जिसमें प्रत्येक विधानसभा में एक विशाल कार्यक्रम किया जाएगा जिसकी शुरुआत इसराना विधानसभा से मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा की गई है। उन्होंने जानकारी दी कि कुरुक्षेत्र में 5 एकड़ भूमि संत शिरोमणि श्री गुरु गुरु रविदास जी के धाम को बनाने के लिए दी गई है जिसमें संत शिरोमणि श्री गुरु रविदास जी की 20 फीट ऊंची भव्य एवं दिव्य प्रतिमा स्थापित की जायेगी। इस अवसर पर प्रमोद राणा, कुणाल बिंदल, विकास सैनी, ओम प्रकाश मेहता, सुल्तान गुज्जर, कृष्ण कुमार, सत्यम बिंदल, सलमान खान आदि भी उपस्थित थे।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/ अच्छे लाल/संजीव कुमार(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *