झूठे वादों के सहारे चुनाव लड़ना चाहती है कांग्रेस, जबकि भाजपा का उद्देश्य विकास है : नायब सैनी

author
0 minutes, 4 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

जनता भाजपा के 400 पार के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाएगी, हरियाणा में खिलेंगे 10 के 10 कमल : नायब सैनी

चंडीगढ़, (अच्छेलाल), अंबाला में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नायब सैनी ने कहा कि हरियाणा में डबल इंजन सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं से स्पष्ट है कि जनता भाजपा के 400 पार के संकल्प को सिद्धि तक पहुंचाएगी और प्रदेश की सभी सीटों पर कमल खिलेगा। श्री सैनी ने कांग्रेस को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस झूठे वादों के सहारे चुनाव लड़ना चाहती है। कांग्रेस लंबे समय तक सत्ता में रही, लेकिन गरीबों के विकास के लिए कोई काम नहीं किया। कांग्रेस राज में गरीब वोट देकर सरकार को ढूंढता था और सरकार दिखाई नहीं देती थी। श्री सैनी ने कहा कि अब मोदी और मनोहर सरकार गांव-गांव जाकर गरीबों को सरकार की योजनाओं से जोड़ रही है। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस का काम झूठ की राजनीति करना है, जबकि भाजपा का उद्देश्य देश और प्रदेश का विकास करना है।नायब सैनी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी ने देश के ग्रामीण अर्थतंत्र और जीवन में आमूलचूल परिवर्तन लाने और पिछले 10 साल में देश के 25 करोड़ लोगों को गरीबी रेखा से ऊपर लाने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि 2014 से पहले भारत की अर्थव्यवस्था 11वें नंबर पर थी। मोदी सरकार में अब भारत की अर्थव्यवस्था पांचवें नंबर पर है। उन्होंने कहा कि जल्द ही भारत दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था वाला देश होगा।नायब सैनी ने कहा कि मोदी-मनोहर सरकार अंत्योदय की भावना से 10 साल से गरीबों की सेवा कर रही है। मूलभूत सुविधाएं घर-घर देकर जीवन सरल बनाने का काम मोदी और मनोहर सरकार ने किया है। महिलाओं को आत्मनिर्भर बनाने की दिशा में मोदी-मनोहर सरकार ने अनेक काम किए हैं। युवाओं को बिना पर्ची और खर्ची के मैरिट के आधार पर नौकरियां मिल रही है।नायब सैनी ने कहा कि मोदी और मनोहर सरकार किसान हित की सरकार है।

भाजपा ने किसानों की आय बढ़ाने के लिए अनेक प्रकार की योजनाएं शुरू की हुई है। उन्होंने कहा कि 10 सालों में देश और प्रदेश के किसान समृद्ध होने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। गरीब कल्याण की नीतियों से सरकार गरीबों का सहारा बनी है। गरीब लोगों को पक्के मकान दिए हैं। हर घर नल से जल और उज्जवला योजना से महिलाओं के जीवन में उजाला हुआ है।नायब सैनी ने कहा कि भाजपा का कार्यकर्ता अब लोकसभा चुनाव में पार्टी को प्रचंड बहुमत से जीताने के लिए जुट जाएं। उन्होंने कहा कि विकसित भारत और विकसित हरियाणा के लिए मोदी-मनोहर सरकार जरूरी है। प्रधानमंत्री मोदी ने 400 पार का लक्ष्य दिया है। हम सभी कार्यकर्ताओं को इस लक्ष्य को पूरा करते हुए हरियाणा में 10 के 10 कमल खिलाने हैं।इस मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष बंतो कटारिया, विधायक घनश्याम अरोड़ा, अंबाला जिला प्रभारी धर्मबीर मिर्जापुर, पंचकूला प्रभारी प्रमोद कौशिक, पंचकूला जिला अध्यक्ष दीपक शर्मा, यमुनागर जिला अध्यक्ष राजेश सपड़ा, अंबाला जिला अध्यक्ष मंदीप राणा, पंचकूला के महापौर कुलभूषण गोयल, यमुनानगर के महापौर मदन चौहान, पूर्व विधयक बलवंत सढ़ौरा, पूर्व विधायक राजबीर बराड़ा, पूर्व विधायक लतिका शर्मा आदि उपस्थित रहे।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/ अच्छे लाल/संजीव कुमार(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *