रमनदीप सिंह सुर और जसमीत कौर ने शहीद भगत सिंह के शहीदी स्मारक पर श्रद्धांजलि अर्पित की

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

चंडीगढ़, (अच्छेलाल), जैसा कि राष्ट्र शहीद भगत सिंह के स्मृति दिवस पर उनकी बहादुरी और बलिदान को याद कर रहा है, ज़ी पंजाबी गर्व से 25 मार्च को अपने नवीनतम शो “सहजवीर” के प्रीमियर की घोषणा करता है। यह महत्वपूर्ण अवसर न केवल क्रांति की भावना को श्रद्धांजलि देता है बल्कि दर्शकों को रमनदीप सिंह सूर और जसमीत कौर की मुख्य भूमिकाओं वाली एक रोमांचक कहानी से भी परिचित कराता है।
कबीर का किरदार निभा रहे रमनदीप सिंह सुर ने इस दिन के प्रति अपनी श्रद्धा व्यक्त करते हुए कहा, “शहीद भगत सिंह की विरासत पीढ़ियों को प्रेरित करती है, हमें न्याय और स्वतंत्रता के लिए खड़े होने के महत्व की याद दिलाती है। यह हमारे लिए सम्मान की बात है।” सहजवीर, एक ऐसा शो है जो भगत सिंह द्वारा दिए गए मूल्यों का प्रतीक है, और मैं कबीर के चरित्र को जीवंत करने के लिए आभारी हूं, जो साहस और दृढ़ संकल्प का प्रतिनिधित्व करता है।”
सहजवीर की भूमिका निभा रही जसमीत कौर ने अपनी भावनाओं को साझा करते हुए कहा, “इस शुभ दिन पर, हम शहीद भगत सिंह जैसे स्वतंत्रता सेनानियों के बलिदान को याद करते हैं, जिन्होंने निडर होकर हमारे देश की आजादी के लिए लड़ाई लड़ी। ‘सहजवीर’ सिर्फ एक शो नहीं है. यह उनकी अदम्य भावना को श्रद्धांजलि है। कबीर के साथ-साथ, मैं सहजवीर का किरदार निभाकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं जो हमारे देश की सुरक्षा के लिए समर्पित है।”
“सहजवीर” अपनी मनमोहक कहानी से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने का वादा करता है, जो देश की रक्षा के लिए गुप्त रूप से काम करने वाले व्यक्तियों के साहस और समर्पण को प्रदर्शित करता है। 25 मार्च को एक दर्शक के रूप में, आइए हम सामूहिक रूप से शहीद भगत सिंह की विरासत को याद करें और उसका सम्मान करें, उनके साहस और दृढ़ विश्वास से प्रेरणा लें।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/अच्छे लाल(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *