सुगंध फिल्म्स और केनिलवर्थ फिल्म्स एलएलपी 5 अप्रैल को अपनी नई आगामी फिल्म “एक कोरी प्रेम कथा” को रिलीज़ करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

चंडीगढ़, (अच्छेलाल), चंडीगढ़ में आगामी फिल्म “एक कोरी प्रेम कथा” के लिए बहुप्रतीक्षित प्रेस कॉन्फ्रेंस ने मीडिया और प्रशंसकों का ध्यान आकर्षित किया। सुगंध फिल्म्स और केनिलवर्थ फिल्म्स एलएलपी की आगामी फिल्म “एक कोरी प्रेम कथा” 5 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है, जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा है। फिल्म के ट्रेलर ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है, जिसमें महिलाओं की पवित्रता की परीक्षा कोरी के पुरातन अनुष्ठान से जुड़े सामाजिक संघर्ष को दिखाया गया है। इस सिनेमाई यात्रा में सबसे आगे प्रशंसित अभिनेता खनक बुद्धिराजा, अक्षय ओबेरॉय, राज बब्बर और पूनम ढिल्लों हैं, जो उतार-चढ़ाव से भरी कहानी में उलझे किरदारों का शानदार चित्रण करने का वादा करते हैं। ट्रेलर फिल्म की कहानी की एक आकर्षक झलक पेश करता है। मुख्य विषय, खास तौर पर खनक बुद्धिराजा द्वारा सभ्या का किरदार, जो अपने समाज की परंपराओं को चुनौती देने वाली महिला है, जो उसके चरित्र की ताकत और लचीलेपन का संकेत देती है।सुप्रसिद्ध अभिनेत्री पूनम ढिल्लों, जो सास की महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं, ने यहाँ अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “यह एक सार्थक और मार्मिक कहानी है और बहुत भावनात्मक है। साथ ही आज के समय में एक बहुत ही प्रासंगिक विषय है जिस पर चर्चा की जानी चाहिए। हमें इस बात पर विचार करने की आवश्यकता नहीं है कि यह पुरुष या महिला विषय है – यह महत्वहीन है। एक अच्छे विषय के पीछे एक कहानी होती है या कुछ बताया जाना चाहिए।खनक बुद्धिराजा ने उत्साह से भरे हुए कहा, “पूनम ढिल्लों और राज बब्बर जैसे आइकन के साथ और हमारे सम्मानित निर्देशक के मार्गदर्शन में काम करना एक सपने के सच होने जैसा है।

‘एक कोरी प्रेम कथा’ में मुख्य भूमिका निभाना और उसमें पदार्पण करना सिर्फ़ एक भूमिका नहीं है, बल्कि एक अविश्वसनीय यात्रा है। मैं एक साहसी महिला के चरित्र को निभाने के लिए रोमांचित हूँ, जो अपनी ताकत और लचीलेपन के साथ सामाजिक मानदंडों को चुनौती देते हुए, अन्याय के खिलाफ़ निडरता से खड़ी होती है।”चिन्मय पी पुरोहित द्वारा निर्देशित और सबा मुमताज़ द्वारा लिखित, “एक कोरी प्रेम कथा” आधुनिक भारत में महिलाओं की बढ़ती भूमिका और जड़ जमाए हुए सामाजिक मानदंडों के बारे में बातचीत को प्रज्वलित करने का वादा करती है। जैसा कि दर्शक बेसब्री से इसकी रिलीज़ का इंतज़ार कर रहे हैं, यह फ़िल्म सामाजिक बदलाव की ज़रूरत को दर्शाते हुए चुनौती देने और प्रेरित करने के लिए तैयार है। 5 अप्रैल, 2024 को अपने कैलेंडर पर निशान लगा लें, क्योंकि “एक कोरी प्रेम कथा” देश भर के सिनेमाघरों में आ रही है, जो पुरानी परंपराओं के खिलाफ अपने साहसी रुख से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/अच्छे लाल(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *