पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान का कुरुक्षेत्र में मेगा रोड शो

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

इंडिया गठबंधन के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा से प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के समर्थन में निकाला रोड शो

”आप” वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, प्रदेश उपाध्यक्ष और पूर्व मंत्री बलबीर सैनी और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री अशोक अरोड़ा भी हुए शामिल

मेगा रोड़ शो में हजारों की संख्या में उमड़ा जनसैलाब

कुरुक्षेत्र की रिपोर्ट अरविंद केजरीवाल के पास जाएगी तो उनको सुकून देगी : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी के सिपाही मैदान में डटकर कर रहे हैं मुकाबला: भगवंत मान

हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में सच्चाई की जौत जगेगी : भगवंत मान

इस बार झाड़ू से अरविंद केजरीवाल की अगुआई में पूरा हिंदुस्तान साफ किया जाएगा : भगवंत मान

भाजपा नेताओं को डरा देगी, 140 करोड़ लोगों को कैसे डराएगी? : भगवंत मान

ये देश किसी के बाप की जागीर नहीं, हमारे पुरखों ने बलिदान देकर हमको दिया : भगवंत मान

आम आदमी पार्टी ने बहुत ही बेहतर उम्मीदवार देने का काम किया : अशोक अरोड़ा

भगवंत मान हमारे बटेऊ , उन्हें वोट भी देंगे और नोट भी देंगे : अशोक अरोड़ा

कुरुक्षेत्र,चंडीगढ़, (अच्छेलाल), पंजाब के हरमन प्यारे मुख्यमंत्री सरदार भगवंत मान ने सोमवार को कुरुक्षेत्र में मेगा रोड शो में शिरकत की। जेल का जवाब वोट से देंगे नारे के साथ जाट धर्मशाला से शुरु होकर पुराना बस स्टैंड तक रोड शो निकाला गया। उन्होंने आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष और इंडिया गठबंधन के तहत कुरुक्षेत्र लोकसभा उम्मीदवार डॉ. सुशील गुप्ता के पक्ष में प्रचार किया। रोड शो में कुरुक्षेत्र लोकसभा के सभी हलकों से आम आदमी पार्टी व कांग्रेस के कार्यकर्ता और समर्थक कुरुक्षेत्र पहुंचे। इस दौरान पूरा शहर आम आदमी पार्टी व कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से भर गया। शहर के हर चौक चौराहे पर समर्थकों की भारी भीड़ रही और जनता ने पूरे रास्ते फूलों की वर्षा से सरदार भगवंत मान का स्वागत किया। इस दौरान वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष अनुराग ढांडा, पूर्व मंत्री और प्रदेश उपाध्यक्ष बलबीर सैनी और पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा सहित अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। भारत माता की जय और इंकलाब के नारों के साथ कुरुक्षेत्र शहर आप मय हो गया। इसमें हजारों की संख्या में पहुंचे जनसैलाब ने इंडिया गठबंधन को जीत का संकल्प लिया।

अरविंद केजरीवाल को तो कैद कर लिया उसकी सोच को कैसे कैद करोगे? : भगवंत मान

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कुरुक्षेत्र की ऐतिहासिक धरती पर पहुंचे सभी कार्यकताओं और समर्थकों का धन्यवाद करते हुए कहा कि भाजपा वाले सोचते हैं कि वो अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करके सोचते हैं कि वो आम आदमी पार्टी को खत्म कर देंगे। लेकिन ये भाजपा की गलतफहमी है अरविंद केजरीवाल को तो कैद कर लोगे, लेकिन उसकी सोच को कैसे कैद करोगे? अरविंद केजरीवाल जेल में हैं लेकिन उनका मन यहीं पर है। उनकी धर्मपत्नी सुनीता केजरीवाल और वकील उनसे मिलने जाते हैं तो वो रिपोर्ट लेते है आज कुरुक्षेत्र की रिपोर्ट भी लेंगे और ये रिपोर्ट ऐसी जाए कि उनको सुकून मिले कि मेरे सिपाही डटे हुए हैं।

उन्होंने कहा कि जिस तरीके से जनता का प्यार मिल रहा है उससे साबित होता है कि जनता बदलाव के लिए तैयार है। हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में सच्चाई की ऐसी जौत जगेगी कि भाजपा वाले देखते रह जाएंगे। उन्होंने कहा कि हकुमत वो करते हैं जिनका दिलों पर राज होता है कहने को तो मुर्गे के सिर पर भी ताज होता है। हरियाणा के लाल अरविंद केजरीवाल दिलों पर राज करते हैं। अरविंद केजरीवाल ने हरियाणा से जाकर पूरे देश की राजनीति बदल कर रख दी। अपनी नौकरी छोड़कर संविधान और देश के पक्ष में खड़े हो गए। आज लोकतंत्र और बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर का लिखा संविधान खतरे में है। ये लड़ाई लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए है। इसलिए इस बार एकजुट होकर झाड़ू से राजनीति की गंदगी की सफाई करनी है।

उन्होंने कहा कि पहले इस झाड़ू से मकान की सफाई करते थे लेकिन इस बार अरविंद केजरीवाल की अगुआई में पूरा हिंदुस्तान साफ किया जाएगा। मैं भाजपा वाले को कहना चाहता हूं कि ‘हम वो पत्ते नहीं जो साख से टूटकर गिर जाएंगे, आंधियों से कह दो अपनी औकात में रहे’। मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया, कांग्रेस की बैंक खाते सीज कर दिए, हेमंत सोरेन को जेल में डाल दिया और ममता बेनर्जी के यहां ईडी की रेड पड़ती है। इनको लगता है कि ये हमको डरा देंगे, लेकिन ये नेताओं को डरा देंगे 140 करोड़ लोगों को कैसे डराओगे?

उन्होंने कहा कि ये देश किसी के बाप की जागीर नहीं है। हमारे पुरखों ने अपना बलिदान देकर ये देश हमको दिया है। शहीदे आजम भगत सिंह, करतार सिंह, लाला लाजपतराय, चंद्रशेखर आजाद और अशफाक उल्ला ने लड़ाई लड़ी और 22-23 साल की उम्र में फांसी के फंदे चूमे, तब हमें ये देश मिला है। ये इस देश के मालिक नहीं है, इस देश की मालिक 140 करोड़ जनता है और वही फैसला करेगी।

उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बटुए वापस करने वाली पार्टी है। बीजेपी तो लोगों की जेब से बटुए निकलवाने का काम करती है। कभी सिलेंडर महंगा कर दिया, कभी कुछ महंगा कर दिया। बस एक बात याद रखना आम आदमी पार्टी बिजली फ्री, शानदार शिक्षा और अस्पतालों में फ्री ईलाज के लिए जानी जाती है। दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर मुफ्त सुविधाएं देने का काम करेंगे। अरविंद केजरीवाल ने हमें एक ही बात सिखाई है, काम की राजनीति करनी है। नाम की राजनीति नहीं करनी। उन्होंने कहा था कि हम वो वादा नहीं करते जो हम पूरा नहीं कर सकते। उन्होंने नारा लगवाया कि केजरीवाल तेरी सोच पर पहरा देंगे ठोक कर। इस पर मौजूद हुजूम ने जोरदार नारा लगाया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी अपने अच्छे स्कूलों और अस्पतालों के लिए जानी जाती है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता अशोक अरोड़ा ने कहा कि सुशील गुप्ता का नाम भी सुशील है और काम भी सुशील हैं, बहुत ही अच्छे उम्मीदवार हैं। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन को जिताने के लिए दिन रात काम करके जी जान लगा देंगे। प्रदेश की सभी दस सीटों को जिताने का काम करेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी ने बहुत ही बेहतर उम्मीदवार देने का काम किया है। वे बहुत बड़े समाजसेवी हैं। उन्होंने कहा कि भगवंत मान हमारे बटेऊ हैं, उन्हें वोट भी देंगे और नोट भी देंगे।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/ अच्छे लाल/संजीव कुमार(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *