विद्यार्थियों को बड़े सपने देखने और आकाश का लक्ष्य रखने के लिए प्रोत्साहित किया विभु राज, आईपीएस ने पीजीजीसी-46 का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आयोजित

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

चण्डीगढ़, (अच्छेलाल), पोस्ट ग्रेजुएट गवर्नमेंट कॉलेज, सेक्टर-46, चंडीगढ़ का 39वां वार्षिक पुरस्कार समारोह आज यहां आयोजित किया गया जिसमें श्रीमती विभु राज, आईपीएस, अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, जांच, लोकपाल, पंजाब इस अवसर पर मुख्य अतिथि थे। कार्यक्रम की शुरुआत देवी सरस्वती की वंदना के साथ दीप प्रज्ज्वलन के साथ हुई। प्रिंसिपल डॉ. आभा सुदर्शन ने मुख्य अतिथि और अन्य गणमान्य व्यक्तियों का गर्मजोशी से स्वागत किया। डॉ. आभा सुदर्शन ने कॉलेज की वार्षिक रिपोर्ट पढ़ी। उन्होंने राज्य स्तर, राष्ट्रीय स्तर और विभिन्न अंतर-विश्वविद्यालय और पंजाब विश्वविद्यालय इंटर-कॉलेज प्रतियोगिताओं में विभिन्न प्रकार के खेलों में जीते गए पुरस्कारों और मान्यता के लिए पुरस्कार विजेताओं की सराहना की और उनके अथक प्रयासों की सराहना की।

कला, वाणिज्य, प्रबंधन और कंप्यूटर अनुप्रयोग संकायों में 450 स्नातक और स्नातकोत्तर पुरस्कार दिए गए। अकादमिक, एनएसएस, एनसीसी, खेल और सांस्कृतिक गतिविधियों में छात्रों को उनकी उपलब्धियों के लिए 20 रोल ऑफ ऑनर और 116 कॉलेज कलर से सम्मानित किया गया। मुख्य अतिथि श्रीमती विभु राज ने विद्यार्थियों को उनके सम्मान और उपलब्धियों पर बधाई दी। श्रीमती राज ने अपने संबोधन में विद्यार्थियों को बड़े सपने देखने और आकाश का लक्ष्य रखने के लिए प्रोत्साहित किया। उन्होंने कहा कि जीवन में सफल होने के लिए एक लक्ष्य निर्धारित करने और दृढ़ संकल्प के साथ उस दिशा में काम करने की जरूरत है। श्रीमती राज ने डॉ. आभा सुदर्शन को भी उनके समर्पण और अनुकरणीय नेतृत्व के साथ कॉलेज के विकास और विकास के लिए बधाई दी। उन्होंने समारोह के सफल आयोजन के लिए डॉ. पूजा गर्ग, रजिस्ट्रार, परीक्षा और उनकी टीम के प्रयासों की सराहना की। धन्यवाद ज्ञापन महाविद्यालय के डीन डॉ. राजेश कुमार ने किया। इस अवसर पर महाविद्यालय के उप प्राचार्य डॉ. बलजीत सिंह भी उपस्थित थे।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/ अच्छे लाल/संजीव कुमार(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *