मोदी ने लिया समान नागरिक संहिता कानून बनाने का संकल्प :धनखड़

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

हरियाणा और दिल्ली की सभी 17 सीटों पर खिलेगा कमल– जनता ने कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के भ्रष्ट

गठबंधन को सिरे से नकारा- ढ़ाकला अनाज मंडी में लिया फसल खरीद का जायजा, किसानों का जाना कुशलक्षेम-

चंडीगढ़, (अच्छेलाल), भाजपा के राष्ट्रीय औमप्रकाश धनखड़ ने रोहतक लोकसभा क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी सांसद डॉ अरविंद शर्मा के साथ क्षेत्र के दर्जनभर गांवों में ग्रामीणों से पार्टी के पक्ष में मतदान करने का आह्वान किया। धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बनाया, कश्मीर से धारा 370 को खत्म किया, तीन तलाक की रोकथाम के लिए कानून बनाया, सीएए को लागू किया। धनखड़ ने कहा कि भाजपा ने देश की जनता से संकल्प किया है कि समान नागरिक संहिता (युनिफोर्म सिविल कोड)का कानून बनाकर लागू किया जाएगा। भाजपा ने उत्तराखंड से इसकी शुरूआत कर दी है। देश की जनता जानती है कि मोदी जी जो कहते हैं उसको पूरा जरूर करते हैं, यही मोदी की गारंटी है।

धनखड़ ने कहा कि मोदी की गारंटी के रथ गांव गांव आए और आपके काम आपके गांव में ही किए। हर घर शौचालय बनवाया, रसोई गैस पंहुचाई, नल से शुद्ध जल हर घर पंहुचाया, आयुष्मान योजना से गरीब व्यक्ति की मंहगे ईलाज की चिंता खत्म की। अब आगे 70 वर्ष से अधिक आयु के बुर्जगों के निशुल्क ईलाज की गांरटी मोदी ने दी है। धनखड़ ने कहा कि कोरोना संकल काल में हर व्यक्ति की चिंता भाजपा की मोदी सरकार ने की और फ्री कोरोना के टीके लगाए, गरीब अन्न योजना के तहत फ्री राशन दिया, जो आगे पांच भी फ्री अनाज देने की गारंटी मोदी ने दी है। पीएम सम्मान निधि के पैसे सीधे किसानों के खातों में आ रहे हैं। फसल लागत मूल्य का डेढ़ गुणा भाव देने का कानून बनाया, बीमा योजना बनाकर लागू की। हरियाणा सरकार ने भावांतर भरपाई योजना का लाभ किसानों को दिया। मोदी ने भाजपा के संकल्प पत्र की प्रथम कॉपी सिलानी के किसान रामबीर को दिल्ली बुलाकर दी। यह मोदी के दिल में किसानों के सम्मान भाव को दर्शाता है।

धनखड़ ने कहा कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन भ्रष्टाचार की राजनीति को आगे बढ़ाने के लिए है जबकि भाजपा की राजनीति सभी को साथ लेकर देश को आगे बढ़ाने की है । इसलिए देश भर से एक ही आवाज आ रही है इस बार भाजपा 400 पार और फिर से मोदी सरकार। उन्होंने कहा कि दिल्ली प्रभारी होने के नाते वो पिछले कई दिनों से दिल्ली के प्रचार प्रसार में व्यस्त रहे। दिल्ली का राजनीतिक माहौल भाजपा के पक्ष में है और हरियाणा का भी माहौल भाजपा के पक्ष में है। इसलिए कह सकते हैं हरियाणा और दिल्ली की सभी 17 सीटों पर कमल खिलने जा रहा है।ढाकला मंडी में लिया फसल खरीद का जायजाभाजपा के राष्ट्रीय सचिव औमप्रकाश धनखड़ ने ढाकला अनाज मंडी में पहुंचकर फसल खरीद का जायजा लिया और किसानों से उनका हाल चाल जाना। किसान बंधु धनखड को मंडी में मौजूद किसानों ने कहा कि अबकि बार रामजी की मेहर सै, फसल भी ठीक सै और मंडी में भी टाइम पै फसल ले रहे हैं। गेंहू और सरसों के भाव भी मोदी ने ठीक कर राखे सै। हम भी लोकसभा और आगे विधानसभा में ठोक कै जोटा मार देंगे। सांसद डॉ अरविंद शर्मा को फिर से लोकसभा में मोदी के साथ भेज देंगे। किसान बोले मोदी का लगाव हरियाणा के किसानों से कुछ ज्यादा ही है, इसलिए सिलानी गांव के किसान रामबीर को दिल्ली बुलाकर पार्टी के घोषणा पत्र की प्रथम कॉपी सौंपी । इससे हर किसान का सम्मान बढ़ा है।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/ अच्छे लाल/संजीव कुमार(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *