हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ने गांव खड़क मंगोली में आग की घटना के पीड़ित परिवारों से की मुलाकात

author
0 minutes, 3 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

श्री गुप्ता में पीड़ित परिवारों का हर संभव सहायता का दिया आश्वासन

पीड़ित परिवारों का पुनर्वास होने तक उनके तीनों समय के खाने-पीने और ठहरने की व्यवस्था करने के जिला प्रशासन को दिये निर्देश

घटना की जांच के लिये एक कमेटी गठित करने के दिये निर्देश

पंचकूला, (अच्छेलाल), गांव खड़क मंगोली में आज आग लगने की वजह से लगभग 10 झुग्गियों जल कर खाक हो गई। आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी।

घटना की सूचना मिलते ही हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष श्री ज्ञान चंद गुप्ता ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित परिवारों से मुलाकात की और उन्हें हर संभव सहायता का आश्वासन दिया। शॉर्ट सर्किट की वजह से झुग्गियों में रखे लगभग सात-आठ सिलेंडरों में ब्लास्ट हुआ जिससे आग फैल गई। दमकल की पांच गाड़ियां ने मौके पर पहुंच कर आग पर काबू पाया और एक बड़ी घटना होने से टल गई।

श्री गुप्ता ने मौके पर उपस्थित एसडीएम पंचकूला श्री गौरव चौहान को निर्देश दिए की जब तक आग की घटना में प्रभावित परिवारों का पुनर्वास नहीं हो जाता तब तक उनके तीनों समय के खाने-पीने और ठहरने की व्यवस्था जिला प्रशासन द्वारा की जाए। यह सुनिश्चित किया जाये की उन्हें किसी भी प्रकार की असुविधा ना हो। श्री गुप्ता ने घटना की जांच के लिये एक कमेटी गठित करने के भी निर्देश दिये। यह कमिटे आग लगने के कारणों के साथ- साथ घटना में हुए नुकसान का आंकलन कर अपनी रिपोर्ट देगी। उन्होंने रेड क्रॉस सोसाइटी, पंचकूला को पीड़ित परिवारों के पुनर्वास करने में सहायता करने के निर्देश दिये। इस अवसर पर बीजेपी के प्रदेश सह मीडिया प्रमुख नवीन गर्ग, पार्षद सोनू बिडला,सुदेश बिड़ला, भी उपस्थित थे।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/अच्छे लाल(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *