कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी के इंडिया गठबंधन के तहत प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे पूर्व सिंचाई मंत्री नरेंद्र शर्मा ने थामा आम आदमी पार्टी का दामन

author
0 minutes, 2 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

कैथल नगर परिषद् की वाइस चेयरपर्सन सीमा वाल्मीकि भाजपा छोड़ 6 पार्षदों समेत आप में शामिल

कुरुक्षेत्र का धर्म युद्ध जीतने की राह में इंडिया गठबंधन प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता को मिलेगा बल : संजय सिंह

कुरुक्षेत्र की जनता ने कौरवों की तरह राज कर रही भाजपा को हराने का मन बनाया : संजय सिंह

प्रधानमंत्री मोदी की भाषा उनकी हार के संकेत दे रही : संजय सिंह

पीएम मोदी 73 के हो गए 75 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे, इंडिया गठबंधन स्थाई सरकार देगा : संजय सिंह

कैथल, (अच्छेलाल),आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और सांसद संजय सिंह सोमवार को कैथल में आम आदमी पार्टी के इंडिया गठबंधन के तहत प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे। इस दौरान पूर्व सिंचाई मंत्री नरेंद्र शर्मा, बीकेयू के प्रदेश महासचिव भूरा राम पबनावा, 6 पार्षदों समेत कैथल नगर परिषद की वाइस चेयरपर्सन सीमा वाल्मीकि, समाजसेवी प्रवीण गर्ग और क्योड़क के सरपंच सुभाष तंवर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। सांसद संजय सिंह ने सभी का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि इससे इंडिया गठबंधन को और मजबूती मिलेगी और जीत का रास्ता आसान होगा। कुरुक्षेत्र तय कर चुका है कि जीत तो पांडवों की होगी, ये धरती अधर्म पर धर्म की जीत का प्रतीक है।उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जो भाषा बोल रहे हैं वो उनकी हार का संकेत है। बंगाल जाते हैं तो टपोरी छाप भाषा बोलते हैं दीदी ओ दीदी, कभी कहते हैं कांग्रेस की विधवा, महाराष्ट्र में शरद पंवार को कहते हैं भटकती आत्मा, कभी कहते हैं 50 करोड़ की गर्ल फ्रेंड। प्रधानमंत्री की भाषा एक सड़क छाप व्यक्ति की भाषा नहीं होनी चाहिए, लेकिन दुर्भाग्य है कि वो यही भाषा बोल रहे हैं। चुनाव आते ही उनका हिंदू, मुस्लमान और भारत पाकिस्तान शुरु हो गया। भारत का प्रधानमंत्री पाकिस्तान के नाम पर वोट मांग रहा है।

उनके पास 10 साल में क्या काम किया बताने के लिए कुछ भी नहीं हैं।उन्होंने कहा कि पीएम मोदी 10 साल का कार्यकाल पूरा करने के बाद मुद्दों की बात नहीं कर रहे। प्रधानमंत्री मोदी ने न किसानों की आया दोगुनी की, न रोजगार दिया, न महंगाई कम की और न 15 लाख रुपए दिए, न काला धन का पता, न बुलेट ट्रेन का पता है। इसका मतलब प्रधानमंत्री मोदी की एक ही गारंटी है झूठ की गारंटी। देश ने 45 वर्षों में अब तक की सबसे ज्यादा बेरोजगारी देखी। प्रधानमंत्री मोदी ने 15 लाख करोड़ रुपए पूंजीपतियों का माफ कर दिया और हिंदुस्तान पर 200 लाख करोड़ रुपए का कर्जा हो गया। देश बर्बादी के कगार पर पहुंच गया और प्रधानमंत्री कहते हैं ये तो ट्रेलर था। इसका मतलब जो पिक्चर आने वाली है वो बहुत खतरनाक है। इसलिए हरियाणा और देश के लोगों को सावधान रहना चाहिए। कर्नाटक, राजस्थान, महाराष्ट्र, हरियाणा, यूपी, दिल्ली और बिहार में बड़ा परिवर्तन देखने को मिलेगा।उन्होंने कहा कि हरियाणा का नौजवान सुबह चार बजे उठकर परिश्रम और भारत माता की रक्षा के लिए खुद को तैयार करता है। लेकिन लेकिन पीएम मोदी ने अग्निवीर योजना लाकर भारत माता, नौजवानों और सीमा की सुरक्षा को धोखा दिया है। जिसका सबसे ज्यादा अघात हरियाणा, पंजाब, बिहार, उत्तर प्रदेश और महाराष्ट्र के नौजवानों की पीठ में छूरा घोंपने का काम किया है। जहां के युवा सबसे ज्यादा सेना में भर्ती होते हैं। इसका बदला यहां के नौजवान और किसान मिलकर लेंगे। इंडिया गठबंधन ने एमएसपी की गारंटी का वादा किया है, जिसको हम पूरा करेंगे। 200 यूनिट मुफ्त बिजली के सपने को पूरे देश में सच करके दिखाएंगे। मैं दावे के साथ कह रहा हूं कि 4 जून को इंडिया गठबंधन की 300 से ज्यादा सीटें आएंगी और इंडिया गठबंधन की सरकार बनेगी।उन्होंने कहा कि बीजेपी का 400 पार नारा मात्र एक जुमला है। प्रधानमंत्री मोदी ने बंगाल में कहा 200 पार आई 73 सीट, झारखंड में कहा 65 पार आई 23 सीट, दिल्ली में 45 पार कहा आई 8 सीट कर्नाटक में 130 पार कहा 65 सीट, हरियाणा में कहा 75 पार आई 40, महाराष्ट्र में कहा 150 पार आई 105 सीट, मिजोरम में कहा 21 पार आई 1 सीट। अब कह रहे हैं 400 पार और जनता कह रही है तड़ी पार। उन्होंने कहा कि तीन काले कानून के खिलाफ देश का किसान एक साल से ज्यादा समय तक सड़कों पर बैठा रहा, बीजेपी सरकार ने उसके साथ दुश्मनों जैसा व्यवहार किया। 750 से ज्यादा किसानों ने शहादत दी। हरियाणा के किसानों से पूछते थे दिल्ली कैसे आए अब हरियाणा के लोग कह रहे हैं कि बीजेपी का कोई उम्मीदवार जीत कर दिल्ली नहीं जाएगा। बीजेपी ने किसानों के साथ, महिला पहलवानों के साथ जो किया उसको याद रखना है। एक दरिंदे प्रज्वल रवन्ना का प्रचार प्रधानमंत्री मोदी कर रहे हैं।उन्होंने कहा कि देश में तानाशाही चल रही हैं। इस बार संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र को बचाने के लिए देश की जनता बीजेपी और एनडीए को हराएगी। क्योंकि एनडीए अडानी के लिए काम करता है और इंडिया, इंडिया के लिए काम करेगा। उन्होंने कहा कि आज नीट का पेपर लीक हुआ है, पेपर लीक से डेढ़ करोड़ युवाओं को बर्बाद कर दिया। ये अपने नेता अनिल विज को भी नहीं पूछ रहे। पीएम मोदी 73 साल के हो गए हैं, 75 साल की उम्र में रिटायर हो जाएंगे। इसलिए इंडिया गठबंधन स्थाई सरकार देगा।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/अच्छे लाल(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *