केजरीवाल कहते हैं कि एसवाईएल का एक बूंद पानी हरियाणा को नहीं देंगे, कांग्रेस कहती है कि आप पार्टी को वोट दोः गुरनाम सिंह चढूनी

author
0 minutes, 1 second Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ चंडीगढ

कांग्रेस और आप पार्टी करती हैं दोगली राजनीति, पंजाब में एक दूसरे को दे रहे हैं गालियां और हरियाणा में गठबंधन

भाजपा ने नवीन जिंदल को ईडी का डर दिखाकर पहले उससे चंदा लिया बाद में उसे टिकट देकर चुनाव लड़ने भेज दियाः अभय सिंह चौटाला

कुरूक्षेत्र, (अच्छेलाल), भाकियू नेता सरदार गुरनाम सिंह चढूनी ने कहा कि नवीन जिंदल व सुशील गुप्ता बड़े उद्योगपति हैं। ये जीत कर वापस नहीं आएंगे। नवीन जिंदल के उपर कोयला घोटाला का आरोप प्रधानमंत्री ने लगाया था और अब चुनवा लड़वा रहे हैं। एसवाईएल का पानी देने पर केजरीवाल और पंजाब के मुख्मंत्री भगवंत मान कहते है कि हरियाणा को एक बूंद पानी नहीं देंगे। कांग्रेस कहती है कि कुरूक्षेत्र में आम आदमी पार्टी को वोट दो। जो पार्टी हमारे हिस्से का पानी नहीं देगा, हमें उसे वोट नहीं देना चाहिए। कांग्रेस और आप पार्टी दोगली राजनीति करते हैं, पंजाब में एक दूसरे को गालियां दे रहे हैं और हरियाणा में गठबंधन।

इसीलिए इस चुनाव में किसानी को बचाने के लिए अभय सिंह चौटाला को 25 मई को होने वाले मतदान में अधिक से अधिक मतों से विजयी बनाएं। ताकि किसान, कमेरे की आवाज संसद में उठाई जा सके।अभय चौटाला ने अपने चुनावी जनसंपर्क अभियान में सुशील गुप्ता और नवीन जिंदल पर बड़ा हमला बोला। उन्होंने कहा कि नवीन जिंदल कुरूक्षेत्र के लोगों से यह कहकर चला गया था कि अब वो चुनाव नहीं लड़ेगा। राजनीति नहीं करेगा। भाजपा ने ईडी का डर दिखाया और पहले उससे चंदा लिया। बाद में उसे टिकट देकर चुनाव लडने भेज दिया। जब तक वह दस साल सांसद रहा, किसी गांव में नहीं पहुंचा। साढ़े नौ साल में पूर्व सीएम मनोहर लाल खट्टर किसी गांव में नहीं गया। चौधरी ओमप्रकाश चौटाला व चौधरी देवीलाल लोगों के बीच में रहते थे। उधर, आप का उम्मीदवार वोट मांग रहा है, जिसे यह नहीं पता कि कौन सा गांव कहां पर है। एसवाईएल पर आप प्रत्याशी बताए कि पंजाब में उनकी सरकार है, हरियाणा का एसवाईएल का पानी वहां से क्यों नहीं दिया जा रहा? जबकि सुप्रीम कोर्ट में हरियाणा केस जीत चुका है। आप पार्टी एसवाईएल मामले में लोगों को गुमराह कर रही है। लोकसभा चुनाव देश की तकदीर बनाने व बदलने वाला होता है। इसीलिए इस चुनाव में सोच समझ कर वोट डालें। विचार करें कि किन लोगों ने आम जन व कमेरे वर्ग की लड़ाई लडने का काम किया।

ब्यूरों रिपोर्टः कुमार योगेश/अच्छे लाल(चंडीगढ)

👆 न्याय परिक्रमा यूट्यूब चैनल पर देखिये पूरा वीडियो।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *