यू.पी. जर्नलिस्टस एसोसिएशन (उपजा) द्वारा नववर्ष कार्यक्रम हुआ आयोजित

author
0 minutes, 0 seconds Read
Spread the love

न्याय परिक्रमा न्यूज़ सहारनपुर (उत्तरप्रदेश)

सहारनपुर : पत्रकारों के हित में सदैव तत्पर प्रदेश के सबसे मजबूत संगठन यू.पी. जर्नलिस्टस एसोसिएशन (उपजा) रजि० द्वारा शनिवार 30 दिसंबर को खुमरान पुल स्तिथ जनक होटल में नववर्ष मिलन एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

सम्मेलन में लोक तंत्र में पत्रकार की भूमिका पर परिचर्चा की गई एवं जनपद सहारनपुर में अपराध को कम करने वाले कर्मठ पुलिस अधिकारियों को सम्मानित भी किया गया। कार्यक्रम के दौरान उत्कृष्ट कार्य करने वाले समाज सेवी एवं वरिष्ठ पत्रकार साथियों को भी सम्मानित किया गया। आयोजित कार्यक्रम की अध्यक्षता महामंडलेश्वर आचार्य कमल किशोर जी ने की वहीं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में जनपद सहारनपुर के एसपी सिटी अभिमन्यु मांगलिक, एसपी देहात सागर जैन, वरिष्ठ पत्रकार जगदीश जायसवाल, वरिष्ठ पत्रकार एवं सिविल डिफेंस के चीफ वार्डन राजेश जैन, समाजसेवी एडवोकेट विश्वजीत पुंडीर, कोतवाली मंडी प्रभारी धर्मेंद्र सिंह, कोतवाली नगर प्रभारी सतेंद्र नागर आदि शामिल हुए।

इस मौके पर सभी अतिथियों ने कार्यक्रम में मौजूद पत्रकार साथियों से साफ एवं स्वच्छ छवि की पत्रकारिता करने का आह्वान किया। कार्यक्रम में सहारनपुर में उपजा के सभी पदाधिकारी और सदस्यों के साथ साथ सैंकड़ों की संख्या में पत्रकार और समाजसेवी मौजूद रहे।

ब्यूरों रिपोर्टः मोनू कुमार/कुमार योगेश/संजय सिंह

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *